बाप-बेटी का रिश्ता हुआ कलंकित, बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार।

हनुमानगढ़-विश्वास कुमार।
हनुमानगढ़ जिले मे बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित व शर्मशार करती खबर सामने आयी है। पल्लू पुलिस ने एक पिता को उसकी ही बेटी के बलात्कार के आरोप मे गिरफ्तार किया है।

रक्षक बना भक्षक
मामला पल्लू थाना क्षेत्र का है।जहा एक 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने मामा के साथ थाने मे पहुंच अपने ही पिता पर संगीन व शर्मसार करने वाले गंभीर आरोप लगाए 

बेटी ने सुनाई आपबीती।
पुलिस को पीड़िता ने बताया की कुछ समय पहले उसकी मां का देहांत हो गया था। जिसके बाद उसकी बड़ी बहिन दादी के साथ और छोटा भाई ननिहाल मे रहने लगा है। लेकिन उसको उसके पिता ने ये कहकर अपने पास रोक लिया की वो अकेला कैसे रहेगा उसकी देखभाल कौन करेगा।जिसपर वो अपने पिता के साथ ही रहने लगी। तब वो 13 वर्ष की थी कुछ समय तक तो पिता ने उसको अच्छे से रखा लेकिन गत डेढ़ वर्ष से उसका पिता उसके साथ हर रोज बलात्कार करता आ रहा है। जब उसने अपने पिता का विरोध किया और बोला की वो दादी व मामा को सब बतायेगी तो उसके पिता ने जान से मारने की धमकी देते हुए चुप रहने को कहा।जिस पर वो बहुत डर गई। आगे की कहानी पीड़िता के मामा ने सुनाते हुए कहा की एक दिन वो अपनी भांजी को लेने गया तो उसके पिता ने भांजी को साथ भेजने से इंकार कर दिया लेकिन जैसे तैसे वो अपनी भांजी को साथ ले आया। ननिहाल मे आने के बाद उसकी भांजी ने आपबीती सुनाई।जिसपर अब वो अपनी भांजी को लेकर थाने पहुंचा है और मुकदमा दर्ज करवाया है। अनुसंधान अधिकारी बिशन सहाय ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जाँच जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack