गैंगस्टर लारेंस के दो गुर्गे किये गिरफ्तार, वसूलने आए थे फिरौती।

श्रीगंगानगर-राकेश मितवा।
श्रीगंगानगर पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ कर आपराधिक वारदात को नाकाम करने में सफलता हासिल की है। देर रात की गई इस कार्यवाही में दो बदमाशों अमन थापन व शेरू को गिरफ्तार किया गया है जहां इनका तीसरा साथी मुख्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के नेतृत्व में तीन थानों की पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए वारदात स्थल 5lnp के पास खेतों में सर्च की कार्यवाही कर रही है। 
गौरतलब है कि ट्रैक्टर एजेंसी मालिक खुराना ट्रैक्टर एजेंसी के विनोद खुराना को कुछ दिन पहले धमकी भरे फोन आए थे। उसे फिरौती देने की मांग की गई थी। खुराना ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी थी। तीन गैंगस्टर एक गाड़ी में सवार होकर विनोद खुराना से फिरौती वसूलने आए थे। समय पर पुलिस को पता चलने पर पुलिस ने उनका पीछा किया तो आरोपी सादुलशहर साइड में 5 l&p गांव के पास कार फरार हो रहे थे । 
बाद में आरोपियों की कार अनियंत्रित होकर नरमे के खेतों में गिर पड़ी। इस बीच पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया व तीसरा मुख्य आरोपी भागने में सफल रहा । पुलिस के बड़ी तादाद में अधिकारी व जवान इस इलाके में फरार आरोपी को ढूंढने की कार्यवाही कर रहे हैं। गौरतलब है कि श्रीगंगानगर में कुछ देर पहले ही भारी बारिश हुई है। इस कारण इस इलाके के खेतों में भारी मात्रा में पानी भी भरा हुआ है व खेत दलदली भी हो चुके हैं ऐसे में सर्च की कार्यवाही भी काफी परेशानी भरी साबित हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack