भारी बारिश ने मचाई तबाही, राजस्थान के 6 जिलों के स्कूलों मे आज रहेगा अवकाश।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
राजस्थान प्रदेश में भारी बारिश के बाद कई जिलों में हालात बेकाबू है। अब जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर राजस्थान के 6 जिलों के स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। जिला प्रशासन ने बारां, टोंक, सिरोही, जालोर, उदयपुर व झालावाड़ जिले के स्कूलों में बुधवार को अवकाश रहेगा।टोंक जिले की 12वीं कक्षा तक स्कूलों की बुधवार को छुट्टी घोषित की गई है। इसी प्रकार 24 अगस्त को सम्पूर्ण बारां जिले में सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में अवकाश रहेगा।
वहीं झालावाड़ जिले में भारी बारिश के कारण स्कूलों में 22 और 23 अगस्त तक अवकाश घोषित किया गया था। इसी तरह सिरोही में भारी बारिश से जिला कलेक्टर ने पिंडवाड़ा, आबूरोड़ व माउंट आबू क्षेत्र की स्कूलों में 24 अगस्त को अवकाश की घोषणा की है। हालांकि अध्यापकों को स्कूल जाने के लिए निर्देशित किया गया है।सिरोही के साथ ही पड़ोसी जिले जालोर में भी जिला कलेक्टर ने बुधवार को बारिश को देखते हुए जिले के सभी सरकारी व निजी विद्यालयों में छुट्टी के आदेश जारी किए हैं। 
उदयपुर में भी बारिश को देखते हुए जिला कलक्टर ने सभी सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। वहीं झालावाड़ में 26 अगस्त तक के लिए अवकाश घोषित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack