रघु शर्मा ने पशुपालन मंत्री को लिया आड़े हाथ,बावजूद गायों के मरने के उनके क्षेत्र डॉक्टर को जोधपुर भेजने पर सुनाई खरी-खोटी।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
लंपी वायरस से प्रदेश में हो रही गायों की मौत को लेकर गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ.रघु शर्मा ने पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया को जमकर घेरा और कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में पशुपालन विभाग के डॉक्टरों को डेपुटेशन पर जोधपुर लगा दिया गया है। उन्होंने स्पष्ट आरोप लगाते हुए कहा कि पशु चिकित्सकों की कमी के चलते मेरे क्षेत्र में गाय मर रही है उनका इलाज संभव नहीं हो पा रहा है। दरअसल  प्रदेश में लंपी वायरस को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की वीसी में प्रदेश के सभी मंत्रियों,नेताओं विधायकों और,पंचायतीराज प्रतिनिधि जुड़े थे। 
इस दौरान पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया को शर्मा ने घेर लिया। रघु शर्मा ने सीएम की मौजूदगी में वीसी में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया पर उनके क्षेत्र से वेटरनरी स्टाफ को जोधपुर भेजने पर नाराजगी जताई। करीब दो मिनट तक रघु शर्मा और लालचंद कटारिया के बीच सवााल जवाब होते रहे। मुख्यमंत्री सुनते रहे, लेकिन इस दौरान कुछ नहीं बोले।पिछले साल नवंबर में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद डॉ. शर्मा सरकार के कई मंत्रियों से उनके काम नहीं करने और उनके निर्वाचन क्षेत्र केकड़ी में बिना उनकी सहमति के ट्रांसफर-पोस्टिंग करने से नाराज हैं। स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा से भी वे नाराजगी जता चुके हैं। लालचंद कटारिया और सीएम को लेकर भी नाराजगी जता दी। पिछले दिनों महंगाई हटाओ रैली को लेकर जयपुर के एक बड़े होटल में हुई कांग्रेस की बैठक के दौरान भी डॉ. शर्मा ने मंत्रियों के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कुर्सी पर आने वाले खुद को भगवान या मालिक नहीं समझें और गलतफहमी में नहीं रहें।पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि मैं आपसे मिला भी था, जिस दिन आपने जानकारी दी,उसी दिन मैंने प्रोसेस कर ऑर्डर कर दिए हैं। कल आपके यहां जॉइन कर लेंगे। जितना मैन पॉवर बाहर भेजा है वे सब जॉइन कर लेंगे।कांग्रेस के गुजरात प्रभारी डॉ.रघु शर्मा ने कहा कि बुरा मत मानना। इसका मैसेज क्या जा रहा है? सुनिए, सब जोधपुर लगा दिए, हमारे यहां मैसेज इतना खराब हुआ कि कि यहां गायें मर रही हैं और यहां से सारे स्टाफ को उठा कर डेपुटेशन पर जोधपुर लगा दिया। गलत मैसेज जाता है इसमें। मुख्यमंत्री के लिए भी जाता है और सरकार के लिए भी जाता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack