अजीत डोभाल को बताना चाहिए कट्टरवादी कौन है-असदुद्दीन ओवैसी

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार के ओवैसी पर दिए गए बयान पर एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। असदुद्दीन ओवैसी जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इंद्रेश कुमार से देशभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। इंद्रेश कुमार को बताना चाहिए कि संघ की शाखाओं में शपथ संविधान पर ली जाती है या किसी और पर, उसे जनता के सामने रखना चाहिए। जनता को बताना चाहिए कि उस शपथ में क्या पढ़ा जाता है। ओवैसी ने कहा कि भाजपा ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ?। बीजेपी की सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को गर्त में पहुंचा दिया उसका खामियाजा देश की सुरक्षा को उठाना पड़ रहा है। दरअसल संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बयान दिया था कि असदुद्दीन ओवैसी अभी तक पूरी तरह से भारतीय नहीं बन पाए हैं।
कट्टरवादी कौन है डोभाल को बताना चाहिए।
वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की ओर से कट्टरता को लेकर दिए गए बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कट्टरता कौन फैला रहा है, कट्टर लोग कौन है उनके नाम अजीत डोभाल को बताने चाहिए।
उदयपुर घटना में गहलोत सरकार का फेलियर।
उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस घटना में गहलोत सरकार का फेलियर सामने आया है। कन्हैयालाल टेलर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए एक शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack