सीएम गहलोत ने आपदा ग्रसित इलाकों का किया हवाई सर्वे,मंत्री धारीवाल की कोटा के विकास के लिए की तारीफ।

कोटा-हंसपाल यादव।
सीएम अशोक गहलोत और नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने गुरूवार को कोटा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हेलीकॉप्टर से निरीक्षण किया। वही बाढ़ प्रभावित लोगों से आश्रय स्थल में जाकर मुलाकात की और सरकार द्वारा आश्रय स्थलों पर दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी लेकर सीएम अशोक गहलोत ने राहत और बचाव कार्य मे कुशल प्रबंधन की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद के लिए प्रयत्नशील है। जल्द ही सर्वे करवाकर उचित मुआवजा भी पीड़ितों को दिया जाएगा।
एयरपोर्ट पर पत्रकार वार्ता में सीएम अशोक गहलोत ने कोटा में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल द्वारा करवाए जा रहे हैं विकास के कार्यों की खुले दिल से तारीफ करते हुए कहा कि मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा शहर का नक्शा बदल दिया है। विकास को लेकर वो हमेशा प्रयत्नशील रहते हैं। नयापुरा आश्रय स्थल से एयरपोर्ट आते वक्त सीएम अशोक गहलोत ने अदालत चौराहे के सौन्दर्यकरण, नयापुरा चौराहा नवनिर्मित अंटाघर अंडरपास को भी देखा और कोटा में चल रहे हजारों करोड़ के विकास कार्यों की सराहना की। आश्रय स्थल पर सीएम अशोक गहलोत ने बाढ़ पीड़ितों से जब मुलाकात की तो कांग्रेस नेता अमित धारीवाल द्वारा बाढ़ के दौरान राहत एवं बचाव कार्यो एवं पीड़ितों को दी जा रही सेवाओ की तारीफ की। खराब मौसम के चलते सीएम को अपना झालावाड़ दौरा रद्द करना पड़ा।
वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के सवाल पर पत्रकारों को नमस्कार करते हुए सीएम गहलोत ने कोई जवाब नहीं दिया। आश्रय स्थल पर सीएम गहलोत के साथ नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा विधायक भरत सिंह,रामनारायण मीणा, कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ,राजीव  अग्रवाल, राजेन्द्र सांखला, डॉ जफर मोहम्मद सहित कांग्रेस के पदाधिकारी पार्षद एवं कलेक्टर ओपी बुनकर एसपी केसर सिंह शेखावत, न्यास ओएसडी आर डी मीणा सचिव राजेश जोशी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack