AIMIM ने राजस्थान में चुनावी अभियान किया आगाज, असदुद्दीन ओवैसी बोले- सेक्यूलर शब्द आज गाली बन चुका है।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
राजस्थान में अपना चुनावी अभियान शुरू करने आए एआईएमआईएम के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस और बीजेपी के साथ-साथ धर्मनिरपेक्ष दलों पर भी हमला बोला। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष शब्द आज गाली बन चुका है। असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के साथ दो -दो बार सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार खुद को सेक्यूलर कहते हैं। ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमें भला बुरा कहा वो हमें गाली देते हैं। ओवैसी ने नीतीश कुमार के पीएम फेस को लेकर कहा कि नीतीश कुमार को पहले उस मां को इंसाफ दिलाना चाहिए, जिसका बेटा मारा गया है। बिहार के बेगूसराय और सिवान में हालत बहुत खराब है।बिहार की कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है। जो लोगों को इंसाफ नहीं दिला सकते वो विपक्षी एकता की बात करते हैं। नितीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं यह आगे चलकर पता लग जाएगा।
हिजाब पहनना लड़कियों का हक।
हिजाब विवाद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जानबूझकर हिजाब के मामले को तूल दिया जा रहा है। हिजाब पहनने का हक हमारी लड़कियों को है। कुरान और हदीस में भी हिजाब का जिक्र है, लेकिन बीजेपी मुद्दा बनाकर राजनीति कर रही है। उम्मीद है सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में जल्द राहत मिलेगी।
राजस्थान में पूरी तैयारी से लड़ेगे चुनाव।
राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगे। राजस्थान की जनता बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों से नाराज है। आज से राजस्थान में चुनावी अभियान का आगाज हो गया है। आने वाले दिनों में कई और फैसले लिए जाएंगे। आधी आबादी को भी हमारी पार्टी से टिकट दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack