कनपटी पर पिस्तौल रख दुकानदार से दिनदहाड़े लूट।

हनुमानगढ़-विश्वास कुमार।
हनुमानगढ़-सूरतगढ़ फोर लाइन पर कोको पंप के सामने एक मोटरसाइकिल वर्क्स की दुकान में घुसकर पिस्तौल की नोक पर लूटपाट करने एवं जान से मारने की नियत से हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 4 वधवा कॉलोनी निवासी पीड़ित राकेश कुमार के पुत्र हितेश कुमार के मार्फत पुलिस में दी गई तहरीर के अनुसार राकेश कुमार अपनी मोटर साइकिल वर्क्स की दुकान पर कार्य कर रहे था।उसी समय रामकुमार सीगड़ पुत्र भूपराम,विनोद कुमार पुत्र राम कुमार सीगड़,सुनील सीगड़ पुत्र रामकुमार सीगड़,सुरेंद्र सिंह जटसिख व दो अन्य व्यक्ति दुकान में घुसे और आते ही सुनील सीगड़ ने राकेश कुमार की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और दुकान के गले में लूटपाट करने लगे तथा उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। तहरीर के अनुसार सुरेंद्र सिंह व राम कुमार के हाथ में गंडासे तथा अन्य व्यक्ति के पास लोहे की पाइपें थी।शोर मचाने पर गंडासे व लोहे की पाइप मारने लगे।शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठे हो गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।इस घटना में राकेश कुमार को काफी चोटें आई। जिसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।जहां से हालत गंभीर होने पर हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने धारा 452, 384, 341, 323, 382,143 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक देवीलाल कर रहे हैं।

सर्वसमाज व कॉलोनी वासियों ने दी अनिश्चितकाल धरने की चेतावनी।

लूटपाट एवं जानलेवा हमला करने की घटना को लेकर कॉलोनी वासियों एवं सर्व समाज में रोष व्याप्त है। बुधवार को सर्वसमाज के लोगों ने नामजद आरोपियों की तुरंत प्रभाव से गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना अधिकारी एवं उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। एवं प्रशासन को चेताया कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होने पर 22 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी तमाम जिम्मेवारी पुलिस एवं प्रशासन की होगी।इस दौरान प्रगतिशील कुम्हार समाज के अध्यक्ष गणेश दादरवाल,पार्षद लक्ष्मण गोयल,बूटा सिंह, ओमप्रकाश, कालूराम,रामजीलाल,रामप्रताप,
बेगराज, बलविंदर सिंह, आत्माराम, धनराज,सुखदेव सिंह आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack