बेखौफ बदमाशो ने पति-पत्नी पर तान दी गन,निडर रिटायर्ड मैनेजर ने बदमाश से छीनी पिस्तौल।

कोटा-हंसपाल यादव।
कोटा में इन दिनों बदमाश बेखौफ हैं। ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई डर नही हैं। जवाहर नगर थाना क्षेत्र के तलवंडी सेक्टर-1 इलाके मे घुसे बदमाश ने पिस्तौल की नोंक पर रिटायर्ड डिप्टी जनरल मैनेजर और पत्नी को बंधक बनाने का प्रयास किया। धमकाया- बाहर मेरे साथी खड़े है। फिर भी रिटायर्ड डिप्टी जनरल मैनेजर नहीं डरा और हिम्मत दिखाते हुए पिस्तौल छीन ली। घबराकर बदमाश भाग गया। बदमाश घर में कोरोना वैक्सीनेशन सर्वे के बहाने घुसा था। फर्टिलाइजर फैक्ट्री से रिटायर्ड डिप्टी जनरल मैनेजर महेश शर्मा (63) और पत्नी हेमलता (58) दोनों तलवंडी में रहते हैं। एक बदमाश उनके घर आया और बताया कि वह हेल्थ डिपार्टमेंट से है और कोरोना के टीके का सर्वे करने आया है। बदमाश ने हेमलता से पूछा कि उन्होंने आखिरी डोज लगवाई या नहीं। इस पर बदमाश ने उनका नंबर मांगा। महेश शर्मा घर में खाना खा रहे थे। पत्नी अंदर नंबर पूछने गई तो बदमाश भी घर में घुस गया और महेश शर्मा पर पिस्तौल तान दी। दोनों को उसने एक जगह बैठने के लिए कहा और धमकी दी कि होशियारी की तो वह बाहर खड़े अपने साथियों को बुला लेगा। इसी दौरान महेश शर्मा ने बदमाश के हाथ पर झपट्टा मारा और उसके हाथ से पिस्तौल छीन ली। यह देखकर बदमाश घबरा गया। पति-पत्नी बदमाश के पीछे भागे, लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था।
पुलिस ने जब्त की पिस्तौल।
सूचना पर एक पुलिसकर्मी मौके पर आया और पिस्तौल लेकर चला गया। पीडि़त के घर में लगे सीसीटीवी में बदमाश आता और भागता नजर आ रहा है। पीडि़ता हेमलता ने बताया कि उनके पति खाना खा रहे थे। इसी दौरान युवक आया उसने मास्क लगाया हुआ था। युवक अंदर पोर्च तक आया। वह कोरोना डोज के बारे में पूछा तो मैंने हां कर दी। इसके बाद नंबर मांगे तो जैसे ही मैं अंदर गई वह पीछे से आया और मेरे पति पर पिस्तौल तान दी।
घर में अकेले थे दंपती।
रिटायर्ड डिप्टी जनरल मैनेजर के दो बेटियां है, जिनकी शादी हो चुकी हैं और वे शहर से बाहर रहती है। वहीं 5 कोचिंग स्टूडेंट फर्स्ट फ्लोर पर किराए पर रहते हैं। वारदात के दौरान वे भी कोचिंग गए हुए थे।
28 घरों की रेकी।
बदमाश के पास के पास एक रजिस्टर भी था, जो भागते समय महेश शर्मा के घर में छूट गया। इसमें बी-ब्लॉक के 28 मकान की डिटेल लिखी थी। यानी बदमाश पहले से इन मकान की रेकी कर चुका था। इधर मामले मे जवाहर नगर थानाधिकारी वासुदेव सिंह ने बताया कि पीडि़त दंपती से सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच की जा रही है। पीडि़त महेश शर्मा की ओर से इसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack