सीएम गहलोत ने मंत्री शाले मोहम्मद की थपथपाई पीठ, बोले-विकास कार्यों के लिए बजट की नहीं कोई कमी।

जैसलमेर-मनीष व्यास।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक दिवसीय यात्रा पर भणियाणा के दौरे पर रहे। उन्होंने राजकीय महाविद्यालय भणियाणा, राजकीय अल्पसंख्यक आवासीय बालक विद्यालय भणियाणा एवं पोकरण - राजमथाई वाया जालोड़ा पोकरण सड़क मार्ग का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यहां के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद जनता के बीच में रहने वाले व्यक्ति हैं, प्रत्येक दिन नियमित तौर पर जनसुनवाई कर आमजन के बीच में रहते हैं। सीएम ने कहा है कि शाले मोहम्मद की कार्यशैली को देखते हुए उन्होंने अन्य विभाग भी दिए हैं। जिसमें मंत्री ने कई प्रकार के नवाचार करते हुए राज्य सरकार की ओर से आमजन को राहत देने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि पोकरण विधानसभा क्षेत्र को लेकर जो भी बड़े काम थे वह सारे कार्य कर जनता को राहत देने का प्रयास किया है। 
विकास के लिए बजट की कमी नहीं है।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिले के प्रभारी मंत्री वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी ने भी शाले मोहम्मद के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जो अखबारों में शाले मोहम्मद की ही खबरें नजर आती है, जनता को हमेशा केंद्र में रखकर काम करने वाले मंत्री हैं। इस दौरान अल्पसंख्यक मामलात एवं उपनिवेशन विभाग मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा भनियाणा में उप तहसील थी उसके बाद तहसील अभी उपखंड कार्यालय खोला है। शिक्षा के क्षेत्र में कॉलेज, आवासीय विद्यालय, आईटीआई की सौगात दी गई है।सड़क का सुदृढ़ीकरण एवं नवीनीकरण के विभिन्न कार्य क्षेत्र में कराए जा रहे हैं। क्षेत्र की जनता को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिलेगी। मंत्री ने कहा कि यहां की जनता ने उन्हें प्यार एवं स्नेह दिया जिसकी बदौलत ही मजबूत हुए और उनके क्षेत्र के विकास को लेकर शिद्दत से काम कर रहे है।
सीएम गहलोत पहले भी कर चुके हैं तारीफ।
यह पहला मौका नहीं है जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री शाले मोहम्मद की तारीफ की है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस विधायकों की बैठक में भी पोकरण विधायक की जमकर तारीफ की थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि विकास कार्यों को लेकर सीएम के निर्देश के बाद सबसे पहले एक स्मारिका का प्रकाशन कराया था।
विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों पर आधारित स्मारिका को लेकर सभी विधायकों को निर्देश दिए गए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack