कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में बोले सीएम गहलोत- भाजपा ने देश को बर्बाद करके रख दिया है, संविधान की उड़ाई जा रही है धज्जियां।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
कांग्रेस पार्टी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में बढती महंगाई को लेकर हल्ला बोल रैली का आयोजन किया। रैली मे राजस्थान सहित देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे। रैली को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं। नरेंद्र मोदी ने 2014 में चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि काला धन लेकर आऊंगा, महंगाई खत्म करूंगा, 2 करोड़ रोजगार दूंगा लेकिन अब क्या कहा जाए। इसके साथ ही गहलोत ने अन्ना हजारे और अरविंद केजरीवाल के आंदोलन को यूपीए सरकार के खिलाफ षड़यंत्र बताया।
गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार अच्छा काम कर रही थी। हमने रोजगार के लिए कानून दिया था। खाद्य सुरक्षा अधिनियम का कानून और आरटीआई दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार देश में आंकड़े रोके गए। NSSO ने आंकड़े निकालने का प्रयास किया तो केंद्र सरकार ने उसे रोक दिए। इसके बाद चेयरमैन को इस्तीफा देना पड़ा और सरकार आने के बाद आंकड़े जारी किय।  ये फासीवादी लोग हैं, धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। ईडी, सीबीआई और आईटी का दुरुपयोग कर रहे हैं। देश को धर्म के नाम पर लड़ाकर बर्बाद कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack