विधायक लाखन सिंह ने क्षेत्र के विकास को बताया पहली प्राथमिकता।

करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
डाँग विकास बोर्ड के अध्यक्ष एव करौली विद्यायक लाखन सिंह कटकड़ गुरुवार को करौली विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने सुबह अपने करौली आवास पर जनसुनवाई कर लोगों की जन समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। वहीं दोपहर को ग्राम पेंटौली मे नव क्रमोन्नत सीनियर सेकेंडरी स्कूल का फीता काटकर उद्धघाटन किया एवं कन्हैया दंगल में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।
विधायक के निजी प्रवक्ता मजीद खान ने बताया है कि आम बस्ती पेंटौली की ओर से आयोजित कार्यक्रम में गांव पेंटौली की सीमा से विधायक लाखन सिंह का पुष्प वर्षा कर डीजे के साथ आतिशबाजी करते हुए सभा स्थल तक लाया गया। जहां पर आम बस्ती पेंटौली की ओर से  सरपंच प्रतिनिधि सहित गाँव के प्रमुख पंच पटेलों ने विधायक लाखन सिंह का माला साफा पहनाकर स्वागत किया गया। विधायक लाखन सिंह ने कहा कि क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है। आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए मेरे द्वार हमेशा खुले हैं। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। ग्राम पेंटौली के आमजन ने स्कूल को सीनियर सेकेंडरी स्कूल में क्रमोन्नत करने पर विधायक लाखन सिंह का आभार व्यक्त किया गया। 
इस अवसर पर सायपुर सरपंच प्रतिनिधि नवल मीना कटकड सरपंच रूप सिंह मीना करौली नगर परिषद के उपसभापति सुनील सैनी पंचायत समिति सदस्य वीर सिंह गढ़ी अजय परीता नरेश मीना हर नगर  राम स्वरुप मास्टर स्कूल स्टाफ  सहित  आसपास के ग्रामों के प्रमुख लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack