MP राजोरिया करौली दौरे पर, Modi@20 को लेकर आयोजित कार्यक्रमों में लिया भाग।

करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
करौली-धौलपुर सांसद डा. मनोज राजोरिया आज करौली जिले के दौरे पर है। इस अवसर पर उन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 72वें जन्म दिवस पर मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया। सांसद डा. राजोरिया ने बताया कि आज करौली जिला मुख्यालय के आशीर्वाद मैरिज गार्डन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की जिला बैठक में भाग लिया एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
इसके उपरांत करौली जिला मुख्यालय पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित Modi@20 के तहत आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया और अंत में भारतीय जनता पार्टी आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में भाग लिया। डा. राजोरिया ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का राजनीतिक जीवन प्रत्येक व्यक्ति के लिए एवं विशेषकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए संघर्ष का एक उच्चतम उदाहरण है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं। उन्होनें किस प्रकार एक स्वयं सेवक एवं कार्यकर्ता के रूप में प्रत्येक स्तर पर कार्य करते हुए अपने जीवन में इस लक्ष्य को प्राप्त किया है। इस संघर्ष के दम पर ही आज वह करोडों भारतीयों के दिलों पर राज कर रहे हैं।
वह न सिर्फ भारत के अपितु सम्पूर्ण विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। भारतवर्ष उनके नेतृत्व में पुनः विश्वगुरू बनने की ओर गतिशील है।इन कार्यक्रमों में सांसद डा. राजोरिया के साथ भारतीय जनता पार्टी करौली के जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, लोकेश चतुर्वेदी, ओ. पी. सैनी, रमेश मीना पूर्व विधायक टोडाभीम, सुरेश मीना पूर्व विधायक करौली, जिला उपाध्यक्ष ललित, जिला महामंत्री धीरेन्द्र बैंसला, रामराज मीना, पूर्व जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र वशिष्ठ, सपोटरा प्रधान प्रतिनिधि हंसराज बालोती आदि सहित सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता व आमजनता उपस्थित रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack