MP राजोरिया ने विधानसभा घेराव में लिया भाग, गहलोत सरकार पर किया कटाक्ष।

जयपुर/करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
सांसद डा. मनोज राजोरिया ने आज भारतीय जनता पार्टी राजस्थान द्वारा राज्य की कांग्रेस सरकार के कुप्रबन्धन के कारण गौवंष में फैल रहे लम्पी रोग के कारण गौमाता को हो रहे नुकसान के चलते किये गये विधानसभा घेराव में भाग लिया।  सांसद डा. राजोरिया ने बताया कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है। इन्होने गौसेस के रूप में एक वर्ष में लगभग 722 करोड रूपये वसूले हैं। फिर भी गौवंष पर आयी इस आपदा की घडी में राज्य सरकार द्वारा कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है।
प्रदेश में अभी तक लगभग लाखों गायें इस महामारी के चलते अपना जीवन खो चुकी हैं। डा. राजोरिया ने बताया कि वर्तमान सरकार द्वारा भामाशाह पशु बीमा योजना बन्द करने के चलते पशुपालकों एवं किसानों को काफी नुकसान उठाना पड रहा है। राज्य सरकार के कृषि एवं पशुपालन मंत्री खुद यह कह रहे हैं कि यह बीमारी 32 जिलों में फैल चुकी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की हर समस्या का ठीकरा केन्द्र पर फोडते हैं। पशुधन राज्य का विषय है, फिर भी प्रदेश सरकार मदद हेतु केन्द्र की ओर ही देख रही है। सांसद डा. राजोरिया ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है, चाहे वो कोरोना प्रबन्धन हो, महिला सुरक्षा हो, दलित सुरक्षा हो या फिर अब लम्पी रोग से गौधन की सुरक्षा का विषय हो।
भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के नेतृत्व में आयोजित इस विधानसभा घेराव में भाजपा के सभी सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारी व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और आमजनता उपस्थित रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack