डीएम नमित मेहता ने शहर के 35 से ज्यादा विशेष बच्चों के साथ मनाई दिवाली।

पाली-मनोज शर्मा।
जिला कलक्टर नमित मेहता ने संवेदनशीलता दिखाते हुए शहर के विशेष बच्चो के साथ दीपावली का पर्व मनाया। मेहता ने स्वयं के राजकीय निवास पर सभी बालकों के साथ समय बिताते हुए आत्मीय संवाद किया एवं उनके हालचाल जानते हुए उनकी समस्याएं सुनी। जिला कलक्टर एवं उनकी पत्नी विनीता मेहता ने बच्चों का मुंह मीठा करवाते हुए कहा कि जो आपके पास नहीं है उस पर दुखी होने के बजाय जो है उस पर फोकस करेंगे तो सफल होने से कोई नहीं रोक सकता । उन्होंने कहा कि शारीरिक क्षमता हौसलों की उड़ान में बाधा पैदा नहीं कर सकती जरूरत है तो बस कुछ करने की जिद और उचित प्रशिक्षण की ।
उन्होंने बच्चो के साथ मनोरंजन कार्यक्रम में भाग लेते हुए दीपावली का त्यौहार मनाया। इस अवसर पर उन्होंने बालको को ग्रीन पटाखे,मिठाई एवं अन्य गिफ्ट दिए । उन्होंने अधिकारियों से सरकारी योजनाओं से लाभान्वित करने संबधी जानकारी भी ली ।
गुब्बारे उड़ाकर जागरूकता का दिया संदेश।
कार्यक्रम में उन्होंने आसमान में बच्चों की विश लिखे गुब्बारे छोड़कर सभी को दिव्यांग बच्चों को भी समाज की मुख्यधारा में जोड़ने का संदेश देते हुए प्रेरित किया। दीपावली का पर्व जिला कलक्टर के साथ मनाने पर बालको ने बेहद खुशी जाहिर की।
इस अवसर पर जिला कलक्टर के परिवारजन एवं कलेक्ट्रेट के प्रशासनिक अधिकारी मनोज जैन ,डॉ वैभव भंडारी,  मितेश मेहता  झालाराम देवासी, हितेश मादड़ी ,अल्ताफ हुसैन ,तन्मय जैन निलेश जैन, राजू देवासी,अरिहंत कोठारी, दीपक परिहार सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack