सीएम गहलोत के प्रस्तावित दौरे को लेकर मंत्री भाया ने ली बैठक, दीपावली की रामा-श्यामा।

बारां-हंसपाल यादव।
राज्य के खान, पेट्रोलियम एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने अंता विधानसभा क्षेत्र के अन्ता एवं मांगरोल कस्बों में पहुंचकर कांग्रेसजनों के साथ आमजन के साथ रामा-श्यामा की गई तथा आमजन की मदद हेतु कार्यालयों का फीता काटकर उद्घाटन कर आगामी 3 नवम्बर को श्रीबड़ां बालाजी पर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कांग्रेसजनों से अधिक से अधिक संख्या में आमजन के साथ भाग लेने की अपील की गई।
नगर अध्यक्ष अन्ता सी.पी.मीणा एवं ब्लॉक अध्यक्ष मांगरोल मनोज नागर रिझिंया ने जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री प्रमोद जैन भाया के द्वारा आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु दीपावली पर्व के शुभ अवसर पर अंता एवं मांगरोल में कार्यालयों का फीता काटकर उद्घाटन किया तथा अंता कार्यालय प्रभारी नरेन्द्र नन्दवाना एवं मांगरोल कार्यालय प्रभारी मोहम्मद इजहार खान (डॉ. सीमा) को बनाया गया। मंत्री प्रमोद जैन भाया ने इस अवसर पर कहा कि अंता एवं मांगरोल में उनके द्वारा प्रारम्भ किए जा रहे इन कार्यालयों में आमजन अपनी समस्याओं के निवारण हेतु पधार कर अपनी समस्याओं से कार्यालय प्रभारी तथा यहां पर उपलब्ध स्टाफ को अवगत करवा सकेंगे। 
कार्यालय प्रभारी स्वयं इन समस्याओं का अपने स्तर पर समाधान करेंगे तथा समय-समय पर मंत्री प्रमोद जैन भाया भी इन कार्यालयों पर बैठकर आमजन के अभाव अभियोग सुनकर उनको राहत प्रदान करेंगे। मंत्री प्रमोद जैन भाया ने आगामी 03 नवम्बर को श्रीबड़ां बालाजीधाम ग्राम-बड़ां में खिलाडियों के मनोबल बढाने हेतु आयोजित होने जा रहे उत्कृष्ठ खिलाडी खेल सम्मान तथा कार्यकर्ताओं के दीपावली स्नेह मिलन समारोह में राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी.पी.जोशी एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा, स्वायत्त शासन मंत्री शांति कुमार धारीवाल, खेल मंत्री अशोक चांदना सहित अनेकों मंत्रियों के भाग लेने के सम्बन्ध में अन्ता एवं मांगरोल में कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेसजनों एवं आमजन को कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया।दीपावली त्यौहार के अवसर पर राज्य के खान, पेट्रोलियम एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया द्वारा अन्ता एवं मांगरोल कस्बों में कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों एवं सैकडों की संख्या में कांग्रेसजनों के साथ प्रमुख बाजारों में पहुंच कर आमजन से आत्मीयता के साथ रामा-श्यामा करते हुए दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack