देश में दो ही व्यक्ति राज कर रहे हैं, मोदी और अमित शाह-सीएम गहलोत।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश में दो ही व्यक्ति राज कर रहे हैं। मोदी और अमित शाह से उनकी पार्टी के लोग भी दुखी हो गए है।उनकी पार्टी वाले भी बहुत दुखी हो गए उनसे। बोल नहीं पा रहे हैं। बीजेपी में भी वो बात नहीं रही, पहले वाली। बीजेपी में खुद बैचेनी हो गई है।समझिएगा। हमारे देश की जनता बहुत समझदार है। मीडिया में आता रहता है गांधी परिवार को कोई पूछ नहीं रहा है। गांधी परिवार में शक्ति नहीं रही है वोट दिलाने की, ये तमाम बातें बकवास है। सीएम गहलोत ने जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में अखिल भारतीय रैगर महासभा द्वारा आयोजित को सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि गांधी परिवार का कोई व्यक्ति पिछले 30 साल प्रधानमंत्री और मुख्यमत्री नहीं बना है। गांधी परिवार को सोशल मीडिया में बदनाम कर दिया। देश सच्चाई का साथ देगा। बीजेपी वाले घबरा गए है। आरोप लगाते रहते हैं। दम नहीं है उनके अंदर। गांधी परिवार को लेकर बीजेपी के पेट में दर्द क्यों होता है। बार-बार गांधी परिवार पर अटैक करते हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कह दिया हमारे परिवार से कोई व्यक्ति कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बनेगा। सोनिया गांधी ने पीएम का पद भी स्वीकार नहीं किया। सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह को पीएम बना दिया। पीएम पद का त्याग कर दिया। देश की जनता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को मानती है।
मोदी को नेहरू से तकलीफ क्यों?
सीएम गहलोत ने कहा है कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंड़ित जवाहर लाल नेहरू 17 साल तक प्रधानमंत्री रहे। देश का आधारभूत ढ़ांचा तैयार किया। देश के लिए लंबे समय जेल रहे। अंग्रेजों की लाठियां खाई, लेकिन आज पीएम मोदी और आऱएसएस पंड़ित नेहरू का नाम में लेने में तकलीफ होती है। केंद्र सरकार सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है।लेकिन पंड़ित नेहरू के योगदान को नहीं बता रही है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश में लोकतंत्र कांग्रेस की देन है। लोकतंत्र की वजह से ही मोदी देश के पीएम बन पाए है।

कांग्रेस की वजह से मिला आरक्षण।

सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही एससी, एसटी और आरक्षण दिया। बीजेपी ने आरक्षण का विरोध किया। लेकिन कांग्रेस की वजह से आरक्षण मिला है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश के अन्य राज्यो मे सरकारी नौकरिया खत्म हो चुकी है। न्यायालय में लड़ाई लड़ी। सुप्रीम कोर्ट में केस जीता है। राजस्थान देश का पहला राज्य है जहां प्रमोशन में आरक्षण का प्रावधान है। मोदी मीडिया कम हुआ। गोदी मीडिया कम हुआ है, लेकिन अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। पीएम मोदी सामाजिक सुरक्षा की योजना को रेवड़ी बताकर पीएम मोदी गरीबों को मजाक उड़ा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack