विधायक भंवरलाल का निधन, सीएम गहलोत, सीपी जोशी, पायलट ने जताया दुख।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
17 अप्रैल 1945 को सरदाशहर के जैतसीसर गांव में पैदा हुए भंवरलाल शर्मा का आज सुबह 7.30 पर निधन हो गया। वे SMS में भर्ती थे। मुख्यमंत्री गहलोत, स्पीकर सीपी जोशी और सचिन पायलट ने शर्मा के निधन पर दुख जताया है।
60 के दशक में सरपंच से राजनीतिक की शुरुआत की। उन्होंने महज 17 की उम्र में राजनीति में कदम रखा था। उनकी छवि उस समय उभरी जब उन्होंने साल 2011 से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। उस समय वे ब्राह्मण समाज में एक राष्ट्रीय व्यक्ति के रूप में उभरे थे। वे राजस्थान सरकार के इंदिरा गांधी नेहरू परियोजना के पूर्व कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं। भंवरलाल शर्मा सरदारशहर से सात बार विधायक रहे। वे 8वीं से लेकर 12 वीं विधानसभा तक सरदारशहर से पांच बार लगातार जीते। बीच में हार गए थे। ​वे कांग्रेस से पहले जनता पार्टी में विधायक  रहे थे।
इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एस.एम.एस. अस्पताल पहुंचकर वहां आई.सी.यू. में भर्ती सरदारशहर के विधायक भंवरलाल शर्मा की कुशलक्षेम पूछी तथा उनके परिवार से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। गहलोत ने चिकित्सकों को शर्मा की उचित देखभाल करने के दिशा-निर्देश दिए तथा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack