सीएम गहलोत ने मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हो कर दी श्रद्धांजलि।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का मंगलवार दोपहर बाद उनके पैतृक गांव सैफई में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।अखिलेश यादव ने उन्हें मुखाग्नि दी। इस दौरान लोगों ने 'धरतीपुत्र अमर रहे' के नारे लगाए। उनके पार्थिव शरीर को सुबह 10 बजे से अंतिम दर्शन के लिए सैफई मेला ग्राउंड के पंडाल में रखा गया था।
राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सैफई में उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे और अंतिम संस्कार में शामिल हुए। सीएम गहलोत ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को यह असीम दुख सहन करने की शक्ति देने और पुण्य आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
आपको बता दे, कि मुलायम सिंह यादव का सोमवार को निधन हो गया था। 82 साल की उम्र में उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को गुरुग्राम से सैफई ले जाया गया था। मंगलवार दोपहर को राजकीय सम्मान के साथ मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack