पिस्टल की नोक पर बैंक में दिनदहाड़े तीन लाख की लूट।

पाली-मनोज शर्मा।
पाली जिले में गुरूवार को दिनदहाडे  बैंक में लूट की घटना हो गई और दो लुटेरे यहां से 3 लाख रूपए लूटकर पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार गुरूवार जाडन में जब सुबह एसबीआई की ब्रांच खुली तो बैंक के खुलते ही दो हथियारबंद लुटेरों ने बैंक में प्रवेश किया और कैश काउंटर पर जाकर हथियार दिखाकर धमकाते हुए स्टाफ से कैश से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।  अपनी पहचान छुपाने के लिए दोनों आरोपियों ने नकाब सहित हेलमेट भी पहन रखा था। बाइक पर सवार होकर आए इन दोनों लुटेरों द्वारा की गई लूट की वारदात सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई।
पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह बैंक खुलने के तुरंत बाद ही इन दोनों लुटेरों ने बैंक में प्रवेश कर स्टाफ को पिस्टल दिखाकर धमकाया और कैशियर से कैश के बारे में पूछताछ की । इस दौरान उन्हे कैश से भरा बैग नजर आ गया जिसमें तीन लाख रूपए थे। दोनों लुटेरों में से एक के पास पिस्टल थी जबकि दूसरे के पास धारदार हथियार था जिनके बल पर इन्होने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने कैश काउंटर पर मौजूद कर्मचारी को धमकाकर 3 लाख रूपए नकदी से भरा बैग लूट लिया। इस पूरी वारदात को अंजाम देने में लुटरों को एक मिनट भी नहीं लगा और वे फरार हो गए। जाते जाते उन्होंने कर्मचारियों को इस घटना की सूचना पुलिस को न देने की चेतवानी भी दी जिससे बैंककर्मी भी दहशत में आ गए। वहीं दूसरी ओर बैक में लूट की वारदात की सूचना पर शिवपुरा थाने से महेश गोयल जाब्ते के साथ बैंक पहुंचे और पूरे जिले में तुरंत नाकाबंदी करवाई। सूत्रों के अनुसार दोनों बदमाश बाइक से सोजत सिटी की तरफ फरार हुए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack