सीएम गहलोत ने गंगापुर सिटी को दी सौगातें, फिर कांग्रेस सरकार बनाने का किया दावा।

सवाई माधोपुर-हेमेन्द्र शर्मा।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरूवार को सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे के दौरे पर रहे । जहां पर मुख्यमंत्री सीनियर हायर सेकेंडरी के मैदान पर हेलीकॉप्टर द्वारा उतरे, जहां विधायक रामकेश मीणा द्वारा उनका स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री गहलोत ने डीबस्या रोड पर जिला अस्पताल की नीव का भूमि पूजन किया।
लगभग 38 करोड़ रुपए की लागत से जिला अस्पताल का निर्माण होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत मंडी प्रांगण स्थित आम सभा स्थल पहुंचे। जहां वर्चुअल रूप से मुख्यमंत्री ने स्टेट हाईवे से नेशनल हाईवे को जोड़ने वाली 20 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाली सड़क का भी शिलान्यास किया। इसके उपरांत मुख्यमंत्री ने आम सभा को संबोधित किया। आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में एआरसीपी योजना तत्कालीन बीजेपी सरकार द्वारा शुरू की गई थी।
लेकिन कांग्रेस ने उसे बंद नहीं किया और आगे बढ़ाना चाहा लेकिन केंद्र सरकार इआरसीपी योजना के क्रियान्वित ही में सहयोग नहीं कर रही है। राष्ट्रीय योजना का दर्जा प्रदान नहीं किया जा रहा ।लेकिन प्रदेश की जनता का हित देखते हुए कांग्रेस सरकार इसे बंद नहीं होने देगी तथा हर हाल में पूर्ण करेगी भाजपा द्वारा देश में हॉर्स ट्रेडिंग चलाया जा रहा है। जिसके तहत महाराष्ट्र ,मध्य प्रदेश आदि की सरकारें गिरा दी गई। लेकिन भाजपा का षड्यंत्र राजस्थान में नहीं चला। राजस्थान में कांग्रेस की मजबूत सरकार को वह हिला नहीं सके। मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस विरोधी लहर नहीं है ऐसे में एक बार फिर से कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान में दोबारा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। ताकि देश में अमन चैन शांति तथा भाईचारे का माहौल बन सके।मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि इस बार आने वाले बजट में विद्यार्थियों तथा युवाओं का खास तौर से ध्यान रखा जाएगा तथा प्रदेश में रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान किए जाएंगे। इस अवसर पर मंत्री भजन लाल जाटव परसादी लाल मीणा विधायक दानिश अबरार इंदिरा मीणा पूर्व केंद्रीय मंत्री नमो नारायण मीणा भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack