विंटेज कैमरा प्रदर्शनी में दिखी पुराने कैमरों की झलक।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
जयपुर स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर राजस्थान फोटो फेस्टिवल के तहत जयपुर हेरिटेज फोटो ओर पेंटिंग एग्जिबिशन होटल आईटीसी राजपूताना में है। एग्जीबिशन में तस्वीरों के साथ दूसरे दिन पुराने कैमरों के साथ तस्वीरे ली।एग्जीबिशन में सुनीता गहलोत, डॉ. हिमांशी गहलोत, साइकोलॉजिस्ट और इन्वेंटिव हेल्पिंग हैंड सोसाइटी की संस्थापक, सुनीता गहलोत र्ओर हिमांशी गहलोत एग्जीबिशन में विजिट की ओर तस्वीरों की प्रशंसा की और कहा बहुत ही अद्भुत तस्वीरे है।
एक जगह सब कुछ देख सकते है। एग्जीबिशन के दूसरे दिन जयपुर के लोगो ने ओर विदेशी पर्यटकों ने प्रर्दशनी में विंटेज कैमरो को काफी सराहा।।एक ही जगह पुराने कैमरो को डिस्प्ले किया गया।एग्जीबिशन में जयपुर की पुरानी ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें और पुराने कैमरो की झलक देख सकते है। जयपुर के हेरिटेज मॉन्यूमेंट, वॉल सिटी, मंदिर, कल्चर को बेहद खूबसूरती के साथ प्रस्तुत किया गया है।
एग्जीबिशन में टीटू तनवानी, कॉग्रेस सचिव ललित यादव। सुषमा अग्रवाल, एलेन राम यादव अतिथियो का हेमराना ने स्वागत किया। विंटेज कैमरे डिस्प्ले किये गए।ये कलेक्शन आर्टिस्ट अजित कुमार का है।इन्होंने ओर भी कई पुराने कैमरे कलेक्शन में रखे है।जिसे सभी जयपुरवासियों के लिए रखा गया  जिन्हें देख सकेंगे।लोगो ने ब्लेक एंड वाइट ओर कलर फ़ोटो को एक नए तरीके से देखा ।दूसरे दिन यशवर्धन ठाकर की काफी से बनी टाइगर की पेंटिंग आकर्षक का केंद्र रही ।जिसे बनाने में एक महीने से अधिक समय लगा। हिमांशी गहलोत की नेचर पर बनी पेंटिंग भी काफी आकर्षक का केंद्र रही।लोगो कहना था कि मानो ये पेंटिंग नही फ़ोटो है। कार्यक्रम की संरक्षक रेणुका कुमावत ने बताया की जयपुर स्थापना दिवस पर जयपुर के कल्चर को सभी तक पहुंचाना है।दूसरे दिन ओल्ड कैमरो के साथ लोगो ने काफी तस्वीरे ली। इस एग्जीबिशन में सभी के लिए एंट्री निशुल्क है, जिससे अधिक से अधिक लोग खूबसूरत जयपुर को तस्वीरों के जरिए देख पाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack