एडीजी के घर पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत के बाद साथी कार्मिकों मे छाया आक्रोश, रजिस्टार जनरल ने जांच के दिए निर्देश।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
राजधानी जयपुर में एडीजी के घर पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत के मामले पर राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ ने भारी आक्रोश जताया है। संघ ने मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए हाईकोर्ट रजिस्टार जनरल ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत की निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए हैं।
राष्ट्रीय लोक अदालत का किया बहिष्कार।
इधर संघ के अध्यक्ष सतवीर सिंह ने बताया कि जयपुर न्यायक्षेत्र जयपुर महानगर प्रथम,जयपुर महानगर द्वितीय,जयपुर जिला जयपुर के समस्त कर्मचारियों से कहा कि शनिवार को आयोजित होने वाली राष्टीय लोक अदालत का पूर्णतः बहिष्कार किया है। कोई कार्मिक राष्टीय लोक अदालत मे कोई कार्य नहीं करेगा । यदि किसी भी कार्मिक चोरी छुपे यदि कोई कार्य करता हुआ पाया गया तो संघ उसके विरुद्भ सख्त कार्यवाही करेगा तथा संघ से 06 वर्ष के लिए निलंबित किया जावेगा। ऐसे कार्मिकों का हमेशा के लिए संघ से बहिष्कार किया जावेगा । तथा वोट का अधिकार भी नहीं होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack