किसी की हिम्मत नहीं हैं जो राहुल गांधी की यात्रा को रोक सके, उगते और छिपते सूरज में उलझी बीजेपी-डोटासरा।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने बड़ा बयान देते हुए कहा हैं कि किसी की हिम्मत नहीं हैं जो राहुल गांधी की यात्रा को रोक सके। डोटासरा ने शुक्रवार को पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि कोई भी वर्ग हो या व्यक्ति सब लोग सरकार के सामने वे अपनी बात रख सकते है। डोटासरा ने कहा कि ऐसी बातें वो लोग करते हैं जो अपने देश और संविधान से प्रेम नहीं करते है। राहुल गांधी की तो यात्रा ही देश में नफरत और डर के माहौल को दूर करने के लिए शुरू की गई है। डोटासरा ने कहा कि दिसंबर के पहले सप्ताह में ये यात्रा झालावाड़ से प्रवेश करेगी और छह जिलों से गुजरेगी। इसमें कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा के लालसोट और अलवर के मालाखेड़ा होते हुए निकलेगी। इसमें कांग्रेस के तमाम नेता साथ चलेंगे। डोटासरा ने कहा कि वे खुद 25 नवंबर से पूरे रूट पर जाएंगे और तैयारियों का जायजा लेंगे। डोटासरा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक राज्यस्तरीय समन्वय समिति बनाई गई है। इसके अलावा कुछ और नेताओं की समितियां बनाई जा रही है। जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों की बैठक करने के निर्देश दिए जाएंगे ताकि वे इसके लिए तैयारी कर सके। पूरे प्रदेश में इसका प्रचार किया जाएगा। जिलों में एलईडी लगाए जाएंगे। सारे नेता सब मिलकर पूरी तैयारी करेंगे। यात्रा के लिए राजस्थान के यात्रियों का चयन किया जाएगा। डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता एकजुट है। सत्ता और संगठन में अच्छा तालमेल है। सरकार अच्छी योजनाओं के साथ आगे बढ़ रही है। विपक्ष के पास कोई सवाल नहीं हैं और वे खुद के झगड़ों में उलझे हुए है। राजस्थान प्रभारी अजय माकन के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि जब तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं होता हैं, तब तक माकन ही राजस्थान के प्रभारी हैं।
उगते सूरज और छिपते सूरज में उलझी बीजेपी।
डोटासरा ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा नेता तो अपने यहाँ उगता सूरज, छिपता सूरज जैसी बात कर रहे हैं। एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी चल रही है। कई नेता सीएम पद के खुद ही दावेदार बने हुए है। जनता तो उन्हें राज सौंपने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार के कामों में बीजेपी को गलती या कमी नही मिल रही हैं।
सीएम गहलोत ने ली बैठक।
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जयपुर में आज सीएम अशोक गहलोत ने अपने निवास पर बैठक ली। बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, मंत्री शांति धारीवाल, पदयात्रा के राजस्थान चैयरमैन विभाकर शास्त्री, रघुवीर मीणा, गोविंद मेघवाल, जुबेर खान, धीरज गुर्जर सहित विधायक, एआईसीसी और पीसीसी पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और बोर्ड निगम के चेयरमैन शामिल हुए। बैठक में यात्रा की तैयारियों को लेकर नेताओं को जिम्मेदारी देना तय हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack