विजय बैंसला के खिलाफ मुखर हुआ पायलट कैम्प, भाजपा के इशारे पर बताई नौटंकी।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
गुर्जर नेता विजय बैंसला की ओर से भारत जोड़ो यात्रा रोके जाने की धमकी के बाद अब सचिन पायलट खेमा भी विजय बैंसला के खिलाफ मुखर हो गया है। सचिन पायलट कैंप के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा और विधायक इन्द्राज गुर्जर ने विजय बैंसला पर निशाना साधते हुए कहा कि विजय बैंसला भाजपा के साथ-साथ सचिन पायलट विरोधी नेताओं के हाथों में खेल रहे हैं। पायलट कैंप के विधायकों ने विजय बैंसला के बयान को सचिन पायलट और गुर्जर समाज को बदनाम करने की साजिश के तौर पर करार दिया है।
भाजपा को विरोध करना है तो खुलकर करे।
कांग्रेस विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि अगर भाजपा को भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करना है तो खुलकर करें किसी का सहारा नहीं ले।राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा ऐतिहासिक होगी और अभूतपूर्व स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान और गुर्जर समाज में ऐसी कोई परंपरा नहीं है कि किसी मेहमान का विरोध किया जाए। राजस्थान में तो मेहमान नवाजी की परंपरा है। 
गुर्जर आरक्षण विसंगतियों पर समाज को साथ लेकर बात करें विजय बैंसला।
इंद्राज गुर्जर ने कहा कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का समाज में बहुत सम्मान है। लेकिन विजय बैंसला तथाकथित गुर्जर नेता है। विजय बैंसला किसी की राजनीतिक साजिश का शिकार हैं और समाज के लोगों ने ही अब उनका विरोध किया हैं। उन्होंने कहा कि अगर गुर्जर आरक्षण में कोई विसंगतियां है तो विजय बैंसला को समाज के विधायकों को साथ सरकार से वार्ता करनी चाहिए लेकिन विजय बैंसला बंद कमरे में वार्ता करके चले आते हैं।
पायलट को बदनाम करने के लिए पुष्कर में रचा षड्यंत्र।
इंद्राज गुर्जर ने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को बदनाम करने के लिए विजय बैंसला ने पुष्कर में षड्यंत्र रचा था। लेकिन उनके षड्यंत्र का भांडा फूट गया और विजय बैसला ने लोगों के साथ मिलकर साजिश रच रहे थे। उन लोगों को समाज के विरोध के सामने भागना पड़ा। उन्होंने कहा कि विजय बैंसला अब 2 दिन से सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। विजय बैंसला बीजेपी से जुड़े हुए हैं। उन्हें बीजेपी की बात करनी चाहिए। सचिन पायलट का फैसला पार्टी आलाकमान करेंगे।
जिन लोगों को नोटिस मिला उनके इशारे पर खेल रहे हैं विजय बैंसला।
वहीं मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने आरोप लगाया कि जिन लोगों को पार्टी आलाकमान ने नोटिस दिए हुए हैं उनके साथ-साथ विजय बैंसला बीजेपी के हाथों में भी खेल रहे हैं। यह सब सचिन पायलट और गुर्जर समाज को बदनाम करने की साजिश है। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि अगर विजय बैंसला के साथ सरकार ने कोई समझौता किया था तो उसके लिए विजय बैंसला को मुख्यमंत्री आवास व सचिवालय का घेराव करना चाहिए। राहुल गांधी की यात्रा का विरोध करने का क्या तुक हैं। राहुल गांधी कोई सरकार में नहीं है विजय बैंसला की समस्याओं का समाधान तो केवल मुख्यमंत्री के पास है। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का ऐसा स्वागत किया जाएगा कि ऐसा स्वागत पहले कभी नहीं हुआ होगा और यह हमारी गारंटी है कि एक पत्ता भी नहीं मिलेगा।
अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा है सचिन पायलट को।
मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि सचिन पायलट को अभिमन्यु की तरह घेरा जा रहा है और इसके लिए उनके विरोधी नेता नए-नए षड्यंत्र रच रहे हैं लेकिन पार्टी आलाकमान पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। विजय बैंसला को भी सामने आकर बताना चाहिए कि आखिर इस पूरे षडयंत्र के पीछे कौन-कौन लोग हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack