पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए सचिन तेंदुलकर पहुंचे सवाई माधोपुर।

सवाई माधोपुर-हेमेन्द्र शर्मा।
भारत रत्न  तरह 'गॉड ऑफ क्रिकेट' के नाम से प्रसिद्ध मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ मंगलवार को जयपुर से सड़क मार्ग से रणथंभौर पहुंचे । सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई से जयपुर पहुंचे और फिर वे सड़क मार्ग से रणथंभौर पहुँचे है । तेंदुलकर के रणथंभौर पहुंचने पर सवाई माधोपुर एसडीएम कपिल शर्मा ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। 
जानकारी के अनुसार सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट करने के लिए रणथंभौर आये है। यहाँ वे अपनी पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे । स्टेट वाईल्ड लाइफ सदस्य सुनील महता के बुलावे पर सचिन तेंदुलकर रणथंभौर आये है । इस दौरान सुनील मेहता भी तेंदुलकर के साथ रणथंभौर पहुंचे है। 
सचिन तेंदुलकर अपने तीन दिवसीय रणथंभौर दौरे के दौरान रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण कर बाघों एवं अन्य वन्यजीवों की अठखेलियां भी देखेंगे । मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रणथंभौर स्थित पांच सितारा सवाई विलाश में ठहरे है । जानकारी के अनुसार सचिन तेंदुलकर 9 नवम्बर को वन भ्रमण करेंगे। इसके बाद 10 नवम्बर को अंजलि तेंदुलकर का बर्थ-डे सेलीब्रेट करेंगे। बाद में वे सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना होंगे । सचिन तेंदुलकर के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अलर्ट है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack