भाजपा की जन आक्रोश रैली में दो महिला नेताओं ने एक दूसरे को थप्पड़ मारकर दिखाया आक्रोश।

अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 
अलवर शहर में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के दौरान नेताओं के बीच खींचतान नजर आई। यात्रा के तहत थानागाजी क्षेत्र के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में रथ पर बैठने को लेकर दो महिला नेताओं में आपस में थप्पड़बाजी हुई। दूसरे वीडियो में पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना व भाजपा नेताओं में आपसी कहासुनी देखी गई।
कार्यकर्ता में हुई कहासुनी।
थानागाजी के सालेटा में एक मीटिंग का आयोजन किया गया था। यहां पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना की मौजूदगी में मीटिंग हो रही थी। मंडल अध्यक्ष श्रवण सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान महंत प्रकाश दास के बीच में बोलने पर मंडल अध्यक्ष श्रवण सिंह ने उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया। उन्होंने कहा कि ये आपका मंडल नहीं है। इसके बाद भी जब वे चुप नहीं हुए तो उनको लेकर अभद्र टिप्पणी की। वहीं, श्रवण जांगिड़ का कहना है कि महाराज न पार्टी में हैं और न कोई उनके पास जिम्मेदारी है। वे अनर्गल आरोप लगाते हैं।
दो नेत्रियों में हुई थप्पड़बाजी।
भाजपा की जनाक्रोश यात्रा में नेताओं के बीच चल रही खींचतान अब सामने आने लगी है। महिला मोर्चा संयोजक प्रियंका शर्मा और पूर्व जिला मंत्री रुबिया उपाध्याय के बीच थानागाजी के सालेटा में रथ में बैठने को लेकर विवाद शुरू हो गया। दोनों ने एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाए। मामला इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद लोगों को बीच-बचाव करना पड़ा। रुबिया ने खुद को सीनियर बताया तो प्रियंका शर्मा भी भड़क गईं और रुबिया को अपशब्द कह डाले। इसपर उन्होंने प्रियंका शर्मा को थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान मौजूद लोगों ने इन घटनाओं का वीडियो बनाया व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं भाजपा के नेता इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack