धर्म परिवर्तन करके हिन्दू बने पुजारी की निर्मम हत्या, शव के किये चार टुकड़े।

धौलपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के टोंटरी गांव में माता मंदिर के पुजारी की बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी। बदमाशों ने लाश को पार्वती नदी किनारे चार अलग-अलग प्लास्टिक के बोरा में बंद कर फेंक दिया। जैसे ही ग्रामीणों ने चार बोरों में बंद खून से लथपथ अवस्था में लाश को देखा तो हड़कंप मच गया। घटना मिलने पर कंचनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
माता मंदिर के पुजारी थे बहाबुद्दीन खान।
जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय बहाबुद्दीन खान निवासी भीमगढ़ बीते 10 साल से टोटरी गांव स्थित पार्वती नदी किनारे माता के मंदिर पर बतौर पुजारी रहते थे। बीती रात बदमाशों ने मंदिर पर पहुंचकर धारदार हथियारों से चार टुकड़ों में काटकर निर्मम हत्या कर दी। बदमाश पुजारी की लाश को चार अलग-अलग प्लास्टिक के बोरे में भरकर कर पार्वती नदी के किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए।
इलाके में फैली सनसनी।
वही स्थानीय ग्रामीणों ने चार बोरों में खून से लथपथ अवस्था में लाश को देखा तो होश उड़ गए। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरों में बंद डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। फिलहाल अभी तक बदमाशों का पुलिस को सुराग नहीं लग सका है। पुलिस की अलग-अलग टीम बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मुस्लिम धर्म छोड़कर अपनाया था हिंदू धर्म।
पुजारी बहाबुद्दीन खान ने बीते 10 साल पूर्व मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपनाया था। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि पुजारी टोटरी गांव के नजदीक पार्वती नदी के बीहड़ों में माता के मंदिर पर पूजा पाठ का काम करता थे। अभी तक की छानबीन में पुरानी रंजिश या कोई अन्य मामला सामने नहीं आया है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।
तीन साधुओं पर शक।
वारदात को लेकर कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि बीती रात टोंटरी गांव के माता मंदिर पुजारी बहाबुद्दीन पुत्र शेर खान की हत्या की गई है। हत्यारों ने पुजारी के दोनों पैर, दोनों हाथ बीच में शरीर और धड़ को अलग किया है। उन्होंने बताया कि माता मंदिर के बगल में एक और मंदिर था, जिस पर तीन साधु रहते थे। वारदात के बाद तीनों साधु मंदिर से फरार हो चुके हैं। पुलिस टीम गठित कर साधुओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है। थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है। घटनास्थल से साक्ष्य और नमूने लिए जाएंगे। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर डेड बॉडी को सुपुर्द किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack