भाजपाई IT सेल ने वायरल की फेक न्यूज़, जितेंद्र सिंह बोले वीडियो नहीं हटाया तो करुंगा मानहानि का दावा।

अलवर ब्यूरो रिपोर्ट।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को घेरते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे पर भी निशाना साधा है। इसके बाद इस वीडियो को प्रदेश इकाई ने भी ट्वीट किया। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस को ट्रोल किया जाने लगा है। 
इसकी जानकारी पर जितेंद्र सिंह ने भी पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा की आईटी सेल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने लिखा कि जल्द ही इस ट्वीट को नहीं हटाया गया तो वह बीजेपी के आईटी सेल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर लीगल एक्शन लेंगे। दरअसल अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के जूते का लेस खुल गए थे। वह राहुल गांधी के साथ चल रहे थे। अचानक राहुल गांधी की नजर उनके जूतों पर पड़ी तो उन्होंने इशारा करके जूते के लेस खुलने की जानकारी दी। इस पर जितेंद्र सिंह सामने चल रही लाइव टीम से दूसरी तरफ घूम कर राहुल गांधी के सामने नीचे की तरफ मुड़े और जूते का लेस बांधने लगे। कांग्रेस के लाइव से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 
सोशल मीडिया पर कांग्रेस की विचारधारा और कांग्रेस नेताओं पर हमला किया जाने लगा। भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पर हमला बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जितेंद्र सिंह राहुल गांधी के जूते के लेस बांध रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष किस परिपाटी की बात कर रहे थे? इस ट्वीट के बाद प्रदेश टीम की तरफ से भी वीडियो को शेयर किया गया। कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल हो गया। भाजपा के नेता और मंत्री कांग्रेस के नेताओं पर गंभीर आरोप लगाने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही जितेंद्र सिंह भड़क गए। उन्होंने भी पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि भाजपा की आईटी सेल अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी और इस पोस्ट को डिलीट नहीं करती है तो वे आईटी सेल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराते हुए लीगल एक्शन लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack