चुनावी साल में भाजपा में बदलाव, 8 भाजपा जिला अध्यक्षों को बदला।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने निष्क्रिय जिला अध्यक्षों को बदलना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में बीजेपी ने 8 जिला अध्यक्षों को निष्क्रिय मानते हुए हटा दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के निर्देश के बाद प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने 8 जिला अध्यक्षों को हटा नए जिला अध्यक्षों की घोषणा की।
इनको हटाया।
पार्टी ने बीकानेर शहर में अखिलेश प्रताप सिंह, बीकानेर देहात में ताराचंद, बाड़मेर में आदुराम मेघवाल, बालोतरा में महेश बी चौहान, अलवर दक्षिण में संजय सिंह नरूका, अलवर उत्तर में बलवान यादव, भरतपुर में डॉक्टर शैलेश सिंह और सवाई माधोपुर में डॉक्टर भरत लाल मथुरिया को पार्टी की गतिविधियों में निष्क्रिय मानते हुए हटाया है। बताया यह भी जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर जिला अध्यक्ष विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए वह अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं। संगठन के कार्यों में उनकी सक्रिय भूमिका लंबे समय से दिखाई नहीं दे रही थी।
इनको दी जिम्मेदारी।
बीजेपी ने अब बीकानेर शहर के लिए विजय आचार्य, बीकानेर देहात के लिए जालम सिंह भाटी, अलवर उत्तर के लिए उम्मेद सिंह भाया, अलवर दक्षिण के लिए अशोक गुप्ता, भरतपुर के लिए ऋषि बंसल, सवाई माधोपुर के लिए सुनील दीक्षित, बाड़मेर के लिए स्वरूप सिंह खारा और बालोतरा के लिए बाबू सिंह राजगुरु को जिला अध्यक्ष बनाते हुए तत्काल प्रभाव से नियुक्ति दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack