मोदी सरकार हिन्दू-मुसलमानों को बांट रही- गहलोत

हनुमानगढ़-विश्वाश कुमार
कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत आज हनुमानगढ़ जंक्शन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शिरकत की। सीएम गहलोत के साथ प्रदेश प्रभारी सुखविंदर रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी मंत्री गोविंद राम मेघवाल सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि मै भी हिंदू हूं, महात्मा गाँधी भी हिंदू थे, कांग्रेस ने कभी किसी समाज जाति में फर्क नहीं किया लेकिन केंद्र सरकार सिर्फ हिंदू-मुस्लिम,हिंदू मुस्लिम करती है और उनको विकास से कोई मतलब नहीं है जबकि राज्य सरकार ने बहुत सी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है और किसी को राज्य सरकार की योजनाओं पर रिसर्च करनी चाहिए।
पेपर लीक मामले में बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने इस पर सख्त कार्रवाई की है। वही भाजपा शासन काल मे हनुमानगढ़ की बंद हुईं स्पीनिंग मिल को स्थानीय विधायक चौधरी विनोद कुमार,कांग्रेस नेता हरदीप चहल और गुरदीप चहल ने दुबारा शुरु करने की मांग की तो आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ताओ ने भी अपनी कुछ मांगे CM के समक्ष रखी,वही राधा सुथार नाम की महिला जिसका अपने सुसराल वालो के साथ विवाद चल रहा है वो भी मुख्यमंत्री से मिली और पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए न्याय की गुहार लगाई,नगरपरिषद सभापति गणेशराज बंसल द्वारा सभा के अंत मे हनुमानगढ़ पधारने पर मुख्यमंत्री सहित सभी का आभार व्यक्त किया।
किसी की कटी जेब तो किसी का मोबाईल पार।
मुख्यमंत्री की सभा में पत्रकारों की कटी जेब तो किसी का मोबाईल हुआ पार,जेब कतरो की हिम्मत तो देखे भारी पुलिस बल,चप्पे चप्पे पर सुरक्षा और इसके बीच VIP दीर्घा मे किसी ने पहुंच एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर की जेब से 8500 रुपए पार कर दिये।
वही सभा समाप्त हुईं तो कुछ लोगो ने अपने मोबाईल संभाले तो मोबाईल गायब मिले। इस वारदात के बाद पुलिस की सुरक्षा सहित कई सवाल खडे हो गये है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack