सीएम गहलोत की खास मंत्री के बंगले पर फरियादी महिला के साथ बदसलूकी, मचा बवाल।

जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
राजस्थान की गहलोत सरकार की मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश के मेल स्टाफ ने फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को धक्के मारकर आवास से बाहर निकाल दिया। वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है। विपक्ष ने इस दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए सरकार और मंत्रियों की कार्यशैली पर सवाल उठाया। इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कहा कि घमंडी कांग्रेस के अंतिम दिन दूर नहीं। वहीं महिला आयोग ने भी इस तरह की घटना को गंभीर बताते हुए संज्ञान लेने की बात कही।
ये है मामला।
वायरल वीडियो मंत्री ममता भूपेश के जयपुर स्थित सरकारी आवास का बताया जा रहा है। इसमें फरियाद लेकर बंगले पर पहुंची एक महिला को धक्का देकर बाहर निकाला जा रहा है। वीडियो में फरियादी कहती हुई सुनाई दे रही है- 'मैं कर लूंगी जो मुझसे होगा' जवाब में मंत्री ममता भूपेश भी कह रही हैं कि कर लेना जो करना है।इसके बाद मंत्री अपने आवास में अंदर चली जाती है। इसके बाद मंत्री के मेल स्टाफ ने महिला को धक्के मारकर बंगले से बाहर निकाला दिया। पूरे घटनाक्रम के बाद मंत्री इस मामले में चुप्पी साध ली है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। पीड़ित महिला मंत्री के विधानसभा क्षेत्र की है और शिक्षा विभाग में ट्रांसफर की अर्जी लेकर मिलने आई थी।
घमंडी कांग्रेस का अंत करीब।
बीजेपी ने महिला के साथ अभद्रता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि घमंडी कांग्रेस के अंतिम दिन दूर नहीं। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते हुए लिखा कि गहलोत सरकार की मंत्री ममता भूपेश के पास गुहार लेकर आई एक महिला को उसकी बेटी के सामने धक्के मार कर बाहर निकाला गया। इस सरकार को आम महिलाओं का आवाज उठाना अपनी सीमा पार करना लगता है। ये लोग गरीब की बेटियों को दोयम दर्जे का नागरिक मानते हैं। इसी सोच की वजह से राज्य में महिलाओं के विरुद्ध बर्बरता बढ़ रही है।
महिला आयोग ने बताया मामला गंभीर।
इस पूरे मामले पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज ने कहा कि जिस वीडियो की बात हो रही है उसको अभी उन्होंने देखा नहीं है। लेकिन अगर किसी ने भी महिला के साथ धक्का-मुक्की की है तो वह गंभीर मामला है। इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए। रियाज ने कहा कि जल्दी इस पूरे मामले की जानकारी जुटाकर आगे की कार्रवाई करेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack