मंत्री रमेश मीणा ने शिव मंदिर हादसे के पीड़ित परिजनों के साथ बांटे दुःख-दर्द।

करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
करौली के सपोटरा उपखंड मे बीते दिनो नाला निर्माण के दौरान मंदिर की दीवार गिरने की दुःखद घटना के बाद शनिवार को पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं सपोटरा विधानसभा से विधायक रमेश मीणा ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया और दुर्घटना में मृतक परिवार के प्रति एवं घायलों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की साथ ही दुर्घटना में दोषी अधिकारी कर्मचारी या संवेदक की लापरवाही की जांच कर करने के संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
लोगों की समस्या के समाधान के दिये निर्देश।
इस दौरान मंत्री रमेश मीना ने सपोटरा उपखंड के गांव एकट और सूरतपुरा में कन्हैया दंगल धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर गांव एकट एवं सुरतपुरा के ग्रामवासी एवं पंच पटेलों ने माला साफा पहनाकर मंत्री का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि धार्मिक आयोजनों से धर्म के प्रति लोगों में आस्था प्रचार होता है एवं संस्कृति के प्रति जागरूकता आती है । ऐसे आयोजनों से भाईचारे बढ़ता है। कार्यक्रम के दौरान मंत्री को ग्रामीणों एवं किसानों ने बिजली कटौती की समस्या से अवगत कराया इस मौके पर मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की  और साथ ही कहा कि अगर किसानों को समय पर संपूर्ण बिजली नहीं मिलेगी तो इस संबंध में मुख्यमंत्री से वार्ता करेंगे।
सुरतपुरा एवं एकट गांवों में 15 -15 लाख विकास कार्यों की घोषणा।
मंत्री रमेश मीना ने विधायक कोष से एकट विद्यालय में  15 लाख रुपए से कक्षा कक्ष निर्माण। तथा सूरजपुरा गांव में विकास कार्य कराए जाएंगे।
इस मौके पर गांव के ग्रामीण एवं पंच पटेल ग्राम पंचायत सरपंच एवं जनप्रतिनिधि आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack